सियासत न्यूज़ डेस्क -मेरठ। बृहस्पतिवार की देर रात चोरों ने जिले के दो थाना क्षेत्रों में जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने जहां ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में एक मंदिर का दानपात्र चुरा लिया। वहीं, सदर थाना क्षेत्र में दुकान के ताले तोड़कर हजारों की सिगरेट और नकदी ले उड़े।

जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में बागपत गेट शिव चौक पर प्राचीन भोले शंकर महादेव मंदिर है। मंदिर प्रबंधन समिति के संरक्षक सुरेश अरोड़ा ने बताया कि रात में किसी समय अज्ञात बदमाशों ने मंदिर परिसर के सामने चबूतरे पर रखा दानपात्र चोरी कर लिया। हालांकि, दानपात्र में कितनी रकम थी इस बात की किसी को जानकारी नहीं है।

मन्दिर का टुटा हुआ ताला.

घटना को लेकर रोष जताते हुए क्षेत्रीय नागरिकों ने मंदिर परिसर के आसपास पुलिस सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की। वहीं, दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र में सोफिया स्कूल के निकट हुई। दरअसल, सोफिया स्कूल के पास रहने वाले इरशाद की घर में ही सिगरेट-बीड़ी की दुकान है।

इरशाद ने बताया कि देर रात दुकान के ताले तोड़कर बदमाशों ने सिगरेट के कई बंडल और गल्ले में रखी पांच हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। दोनों घटनाओं में पीड़ितों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।