सियासत न्यूज़ डेस्क-किरतपुर – गृह कलेह के चलते एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। ग्रामीणों व गोताखोरों की मदद से एक बच्चे को निकाल लिया गया। जिसे चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। महिला व दो बच्चों की तलाश जारी है। सूचना पाकर नजीबाबाद उप जिलाधिकारी  बृजेश कुमार सिंह  , नयाब  तहसीलदार व  सी ओ सिटी कुलदीप गुप्ता भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे। घटना से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है।

पुलिस ने बताया कि किरतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भेरकी निवासी सुनीता पत्नी गौरव अपने तीन बच्चों के साथ मंगलवार सुबह लगभग दस बजे नहर पहुंची और उसने तीनों बच्चो के साथ नहर में छलांग  लगा दी। पड़ोस के खेतों में  काम कर रहे किसानों ने महिला को बच्चो सहित छलांग लगाता देख शोर मचा दिया। जिस किसी को सूचना सूचना मिली वह नहर की तरफ दौड़ पड़ा। ग्रामीण अपनी जान की परवाह  ना करते हुए रस्सियों के सहारे से नहर में उतर गए। पड़ोस के गोताखोर भी मौके पर पहुचे गए।

महिला और बच्चो को ढूँढ़ते गौताखौर.
महिला और बच्चो को ढूँढ़ते गौताखौर.

ग्रामीणों व गोताखोरो की मदद से एक बच्चे को नहर से बाहर निकाला गया। जिसे चिकत्सकों  मृतक घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सी ओ सिटी कुलदीप गुप्ता एवं किरतपुर  थानाध्यक्ष सतेंद्र कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक महिला व दो बच्चो का कुछ पता नहीं चल सका था। तीनों की तलाश के लिए पुलिस व गोता खोर लगे हुए थे। घटना का कारण गृह कलेश बताया जा रहा है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।