सियासत न्यूज़ डेस्क-मेरठ- वैसे तो देश के हर नागरिक का किसी ना किसी राजनीतिक दल से लगाव है। देश का हर बालिग नागरिक लोकसभा या विधानसभा चुनाव में किसी ना किसी राजनीतिक दल के प्रत्याशी को सपोर्ट करता है। मगर, मेरठ में भाजपा का एक ऐसा समर्थक देखने को मिला जिसकी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में अकाट्य आस्था है।

आलम यह है कि गढ़ रोड निवासी इस रिक्शेवाले की भाजपा में आस्था से प्रभावित होकर शहर के लोगों ने रिक्शा वाले का नाम मोदी रिक्शावाला रख दिया है।दरअसल, इन दिनों शहर की सड़कों पर दौड़ रहा भगवा रंग में रंगा रिक्शा लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। इस रिक्शा की खासियत यह है कि रिक्शे को जहां पूरी तरह भाजपा के रंगों से रंगा गया है |

यही है "मोदी रिक्शावाला" के ना से मशहूर प्रमोद लोधी
यही है “मोदी रिक्शावाला” के नाम से मशहूर प्रमोद लोधी.

वहीं, रिक्शे के हैंडल पर लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो इस रिक्शे को अन्य रिक्शों से अलग कर देती है। रिक्शे के पीछे लिखा ‘जय श्री राम’ का नारा रिक्शा चालक की राम भक्ति को भी दर्शाता है। वहीं, जब गढ़ रोड के संजय विहार निवासी रिक्शा चालक प्रमोद कुमार लोधी से रिक्शा को भगवा रंग में रंगने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बहुत बेबाकी के साथ खुद को भाजपा का कर्मठ कार्यकर्ता बताया। प्रमोद ने बताया कि वह अपनी मर्जी से अपने रिक्शे को भाजपा के रंग में रंग कर अपनी पार्टी का प्रचार करते हैं।

प्रमोद ने बताया कि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बेहद प्रभावित हैं। गले में भगवा रंग का अंगोछा डालकर रिक्शा खींचते प्रमोद को लोग मोदी जी कह कर बुलाते हैं। प्रमोद ने बताया कि जब लोगों ने उनके आदर्श नेता के नाम से पुकारते हैं तो उनका सीना भी गर्व से चौड़ा हो जाता है।