सियासत न्यूज़ डेस्क-पीलीभीत के थाना माधोटांडा का एक ज्वेलर्स परिवार सहित डेढ़ करोड़ के आभूषण व नकदी लेकर चंपत हो गया,मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है,दरअसल पीलीभीत के माधोटांडा कस्बे की बाजार वाली गली में स्थित जय दुर्गा ज्वेलर्स का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था,पूरे परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वारटीन कर दिया था, इसी बीच मौका पाकर पूरा परिवार रातों-रात गृहस्थी का सामान समेटकर फरार हो गया।

सुबह को जब लोगों ने उसके घर में ताला लटका हुआ देखा तब लोगों के होश उड़ गए आसपास तलाश किया गया लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इस मामले में आज कस्बे के ही नईम अली पुत्र लल्ला शाह ने लिखित रूप से पुलिस तहरीर दी इसमें कहा गया है कि जय दुर्गा ज्वेलर्स का मालिक कस्बे सहित आसपास के गांव के 57 लोगों के करीब डेढ़ करोड़ रुपये के आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गया है।

पीड़ित ने तहरीर में कहा गया है कि लॉकडाउन के दौरान ज्वेलर्स ने 15 लाख रुपए मकान में लगाए थे जबकि 22 लाख का एक प्लाट भी खरीदा था। तहरीर मिलते ही पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।