नजीबाबादः कोरोना वायरस  में एक और जहां पूरे विश्व में कोहराम मचा हुआ है और जागरूक लोग इससे काफी भयभीत हैं वहीं दूसरे कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस वायरस को मजाक लेकर अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं सारे दो अपने परिजनों को भी खुशी-खुशी मौत के मुंह में धकेल रहा है ऐसा ही कुछ लोग नगर में भी देखने को मिल रहे हैं |

पुलिस प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी ऐसे लोग घरों में रहने के बजाय सड़कों पर गली मोहल्ले में घूमते देखे जा रहे हैं उनके दूसरे दिन भी कई लोगों को पुलिस  सख्ती  के साथ उनके साथ बरताव करती नजर आई। पुलिस ने  नगर के चौराहों पर चैकिंग कर गाडिय़ों. वालो को चैकिंग कर उनसें पूछताछ कर बेवजह सडक पर घूमने वालो को घर वापसी करा गया।

और साथ पुलिस गाडियों वालो को समझाती नजर आई। पूरे देश की जनता को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 जून तक देश मे लाँकडाउन का ऐलान करा गया है।कारोना वायरस जैसी बीमारी से भारत  में अब तक 14 लोगों को मौत  हो चुकी है। और इसका शिकार महामारी से बचने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए गए लाँकडाउन की अपील का पालन करते  हुए दूसरे दिन भी  नगर मे ज्यादातर अपने घरों मे  मौजूद रहे।