न्यूज़ डेस्क-मेरठ सऊदी अरब से लौटा एक युवक करोना वायरस के टेस्ट से बचने के लिए दिनभर घर से गायब रहता हैं। स्वास्थ्य विभाग भी इस ओर आंखे मूंदे बैठा है। वंही ग्रामीणों में युवक के स्वास्थ्य को लेकर ख़ौफ़ व्याप्त हैं।

दुनिया भर में महामारी का वायस बना करोना वायरस चीन के बुहान से होता हुआ पूरी दुनिया मे फैल चुका है। देश मे भी अभी तक करोना के जो मामले सामने आए हैं। उसमें भी विदेशियों के भारत आगमन के बाद ही देखने मे आए हैं। कहने को तो सरकार ने ऐतिहात के तौर पर सभी वीजा रदद् कर दिए हैं और बाहर से आने वालों की बारीकी से स्क्रीनग कर उन्हें अलग रखा जा रहा है।

लेकिन करीब डेढ़ माह पूर्व सऊदी अरब से लौटा 45 वर्षीय फैज पुत्र विजाररत अली करोना के डर से पूरी तरह बौखलाया गया हैं। लोगो की नजरों से बचने के डर से वह खेतो में डेरा डाले है। पत्नी और तीन बच्चे भी ख़ौफ़ के साए में जी रहे हैं। सबसे ज्यादा ख़ौफ़ पड़ोसियों में व्याप्त हैं। उनका कहना है कि फैज टेस्ट करा लें तो वह ओर उनके परिजन भी चैन की सांस ले सके। मंगलवार को तेज बरसात में इस संवाददाता ने ढूंढकर टेस्ट कराने की अपील की।

सऊदी अरब से लौटा मो फैज़.

वैसे फैज का कहना है कि वह अब जिंदगी में सऊदी अरब नही जाएगा,वहीँ पांचली स्थित सीएचसी प्रभारी ने ऐसी किसी जानकारी से अनभिज्ञता जाहिर की हैं।