सियासत न्यूज़ डेस्क- मेरठ – शनिवार की सुबह परतापुर थाना क्षेत्र स्थित एक बंद फ्लैट में रिलायंस मॉल की महिला कर्मचारी का शव फंदे से लटका मिलने के बाद सनसनी फैल गई। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
दरअसल, शनिवार की सुबह बिजली बंबा बाईपास स्थित अॉर्चिड ग्रीन सोसायटी में रहने वाले निवासियों को फ्लैट नंबर डब्लु थ्री से दुर्गंध उठती महसूस हुई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो बेडरूम में एक महिला का शव फंदे से लटका देख सबके होश उड़ गए। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच-पड़ताल की गई |
पूछताछ करने पर कॉलोनी में रहने वाली फ्लैट की मालकिन रेखा ने बताया कि बीती 22 जुलाई को ही मृतका पूजा सैनी ने उसका फ्लैट किराए पर लिया था। मूल रूप से बागपत निवासी पूजा ने खुद को शॉप्रिक्स मॉल स्थित रिलायंस मॉल में कर्मचारी बताया था। तलाकशुदा पूजा इस फ्लैट में अपने चार साल के बेटे के साथ रहती थी। पड़ोसन आंचल के मुताबिक रक्षाबंधन से एक दिन पहले ही पूजा अपने बच्चे को अपने मायके में छोड़ कर आई थी।
सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि शव की हालत बेहद खराब है। जिसे देखने से लग रहा है कि महिला की मौत हुए काफी दिन बीत चुके हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के परिजनों द्वारा दी जाने वाली तहरीर के बाद आगे की कार्यवाही तय की जाएगी।