सियासत न्यूज़ डेस्क – मेरठ में कंप्लीट लॉकडाउन के दौरान देहली गेट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम को निशाना बनाया। हैरत की बात है कि बदमाश दुकान के ताले खोलकर लगभग 14 लाख की चांदी और कैश पर हाथ साफ कर गए। वहीं, पुलिस घटना को संदिग्ध ठहरा रही है,जानकारी के मुताबिक शहर सर्राफा बाजार निवासी संजय जैन टीटरी वालों का बाजार में ही अपर्णा कॉन्प्लेक्स में वर्धमान ज्वेलर्स का शोरूम है।

संजय के मुताबिक शुक्रवार की शाम से लगने वाले 55 घंटे तक कंप्लीट लॉकडाउन के चलते उनका शोरूम बंद था। रविवार की सुबह शोरूम की तीसरी मंजिल पर रहने वाले कारीगरों ने शोरूम के चारों ताले खुले देखे तो मामले की जानकारी संजय को दी। मौके पर पहुंचे संजय ने दुकान का शटर उठाकर देखा तो भीतर रखी 14 किलो चांदी और गल्ले में रखी 20 हजार की नकदी गायब थी।

मिली जानकारी के बाद पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने भी घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। संजय ने बताया दुकान की चाबियों का एक सेट उनके पास और दूसरा सेट दुकान के भीतर ही रहता था। पुलिस ने फिलहाल दुकान में काम करने वाले कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लिया है,अनुमान लगाया जा रहा है कि दुकान के भीतर रखे चाबियों के सेट से ताले खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।