जानी खुर्द (मेरठ)-करोना वायरस के चलते शटडाउन के चलते जंहा तमाम राशन की दुकानों पर ताले लटके है और लोगो के सामने खाने पीने के लाले हैं। वंही जानी के शराब के ठेको पर सेटिंग से बंदी के बावजूद झककर पीने का पूरा इंतकाम हैं। लोगो का आरोप हैं कि खाकी भी यही से अपनी प्यास बुझा रही हैं।

महामारी करोना के चलते सरकार ने अब 31 मार्च तक सैटडाउन कि घोषणा कर दी हैं। जिसके चलते व्यापारिक प्रतिष्ठानो तक को बंद कराकर सड़को पर आवागमन पर पूर्ण पाबंदी लगा दी हैं। लेकिन दूसरी तरफ इस सैटडाउन का फायदा उठाकर जानी स्थित देशी, अंग्रेजी, बियर की दुकानों पर मनमाने रेटो पर शराब बेची जा रही हैं। सेल्समैन ठेके के ऊपर से सीढ़ी के जरिये भारी मुनाफा कमा रहे हैं।

लोगो की माने तो पुलिस की सेटिंग से ही यह गोरखधंधा चल रहा है। कई लोगो ने नाम ना छपने की शर्त पर बताया कि अक्सर पुलिस भी यही प्यास बुझाने आती हैं। इस बारे में पूछे जाने पर सेल्समैन ने नशे में कहा कि आबकारी विभाग और पुलिस को चढ़ावा देते हैं हमे कौन रोक सकता हैं। वंही इस बारे में पूछे जाने पर एक्साइज इंस्पेक्टर आलोक कुमार ने जांच कर कठोर कार्यवाही की बात कही हैं। जबकि पुलिस ने आरोपो को निराधार करार दिया है।