न्यूज़ डेस्क किरतपुर (बिजनोर)-प्रदेश सरकार द्वारा नगर पालिका परिषद किरतपुर के लिये एक महिला सहित पांच लोगों को नामित सभासद बनाया गया है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रद्युमन चड्ढा व महिला मोर्चा की जिला महामंत्री रजनी कालरा का नाम नामित सभासदों में शामिल है। प्रदेश सरकार ने शासन स्तर से नगर निकायों के बोर्ड में नामित सभासदों की सूची जारी कर दी है।

मनोनीत सभासद
मनोनीत सभासद

शासन स्तर से बोर्ड के लिये जिन नामों की संस्तुष्टि की गई है उनमें पार्टी के वरिष्ठ प्रद्युमन चड्ढा, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री रजनी कालरा, निर्वतमान अध्यक्ष संजय चौहान, मगन सिंह जाटव एंव सुहेल अहमद शामिल हैं। विशेष बात यह है कि भारतीय जनता पार्टी के नामित सभासदों में सुहेल एक मुस्लिम चेहरा भी शामिल है।

भाजपा से वफादारी का सुहेल को मिला इनाम

मौहल्ला मिलकीयान निवासी सुहेल अहमद किरतपुर में भाजपा के एक मात्र ऐसा मुस्लिम चेहरा है जो पिछले 15 वर्षों से लगातार सक्रिय हैं और पूर्णतः पार्टी को समर्पित है। सुहेल अहमद को स्थानीय स्तर पर भाजपाईयों ने सम्मान दिया। यह उनके समर्पन एंव मेहनत, लगन, ईमानदारी का परिणाम है जो उन्हें पार्टी ने नामित सभासद के रूप में मिला। सुहेल अहमद के परिजनों एंव मित्रों ने हर्ष व्यक्त किया है।