मेरठ। कुछ दिन की खामोशी के बाद शुक्रवार को एक बार फिर से जिले में कोरोना का विस्फोट हुआ है। आज जहां एक डॉक्टर और महिला सहित तीन लोगों की कोरोना से मौत हो गई। वहीं, 46 नए संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी परेशान हैं।
सीएमओ डॉ राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार को 2631 सैंपल की जांच की गई जिसमें 29 पुरुष और 17 महिलाओं सहित कुल 46 लोग संक्रमित पाए गए।
संक्रमित व्यक्तियों में एक फार्मा कंपनी का एएसएम, शीला डायग्नोस्टिक सेंटर का मैनेजर, इनकम टैक्स का वकील, बैंक कर्मचारी, आशा कार्यकत्री, 12 गृहणियां और आठ छात्रों सहित अन्य कई वर्गों के लोग शामिल हैं। इसी के साथ आज कोरोना से तीन व्यक्तियों की मौत हुई है। जिनमें सुपरटेक स्पोर्ट्स सिटी निवासी 44 वर्षीय डॉक्टर, जानी के टीकरी निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग और कंकरखेड़ा गोविंदपुरी निवासी 43 वर्षीय महिला शामिल हैं।
सीएमओ ने बताया कि अब जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2399 पर पहुंच गया है। जिनमें से 97 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। 1993 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। फिलहाल जिले में कोरोना के 309 एक्टिव केस हैं।