न्यूज़ डेस्क-किरतपुर(बिजनोर) मौहल्ला मिलकीयान निवासी आलिम सिद्दीकी द्वारा समुह बनाकर लोगों को प्रदेश सरकार के विरुद्ध झूठा प्रचार करने के आरोप में पुलिस ने सभासद आलिम सिद्दीकी का शांति भंग में चालान कर दिया,गुरुवार की शाम एसएसआई अभितेन्द्र सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि मौहल्ला मिलकीयान निवासी आलिम सिद्दीकी अपने घर के बाहर सड़क पर कुछ लोगों के साथ खड़े होकर लाकडाउन के संबंध में उल्टी सीधी बातें कर रहा है। एसएसआई अभितेन्द्र सिंह मय पुलिस कांस्टेबल सोनू कुमार, संदीप कुमार एंव कस्बा इंचार्ज दिवाकर उपाध्याय को लेकर मौहल्ले में पहुंचे तो देखा कि आलिम सिद्दीकी सड़क पर कुछ लोगों के साथ खड़ा है।

जो सरकार द्वारा घोषित लाक डाउन को लेकर उल्टी सीधी बातें कर रहा था। सरकार की पर उंगली उठा रहा था। जिसे मना किया वह नहीं माना। पुलिस ने आलिम सिद्दीकी का धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में चालान कर दिया। एसएसआई अभितेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रत्येक नागरिक का दायित्व है कि वह लाक डाउन का पूर्ण रूप से पालन करें। यदि कोई लाक डाउन का उल्लंघन करेगा तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी कड़ी में आलिम सिद्दीकी का शांति भंग में चालान किया गया है।

आलिम सिद्दीकी पुत्र सरकार मौहल्ले का एक जिम्मेदार व्यक्ति है। समाजिक कार्यकर्ता है। मौहल्ला मिलकीयान से सभासद है। इस संकट की घड़ी में उसे स्वंय भी घोषित लाक डाउन का पूर्ण समर्थन करना चाहिये था। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते दुसरों को भी लाक डाउन पालन करने की नसीहत देता। उसने ऐसा नहीं किया। जनता को गुमराह किया। लोगों का कहना है कि जब जिम्मेदार व्यक्ति ऐसा करेगा तब आम आदमी का क्या होगा।